भाजपा ने दावा किया है कि निगम चुनाव से पहले आप द्वारा कराए गए एक इंटरनल सर्वे में भाजपा को 202 सीटें मिल रही हैं और आप द्वारा चुनाव से पहले सर्वे रिलीज नहीं करने की यही वजह है, जबकि आप हर चुनाव के पूर्व सर्वे रिलीज करती है।
दिल्ली भाजपा स्पोक्सपर्सन तेजिंदर पाल बग्गा ने दावा किया है कि आप के ही एक कार्यकर्ता ने यह जानकारी उन्हें दी है। बग्गा ने ट्वीट करके कहा कि अरविंद केजरीवाल के इंटरनल सर्वे में भाजपा को 202 सीटें मिल रही हैं। यही वजह है कि पहली बार आप अपने इंटरनल सर्वे को पब्लिक नहीं कर रही है, केजरीवाल जी डर गए हैं।
आप नेता दिलीप पांडे ने बग्गा के ट्विट पर कहा कि यह सब बेसिरपैर की बातें हैं, पिछले दो चुनावों से हमने कोई इंटरनल सर्वे नहीं कराया है। एमसीडी पर दस सालों से काबिज भाजपा ने सबकुछ बर्बाद कर दिया है और अब बहाने बना रही है।
हाल ही में हुए राजौरी गार्डन उपचुनाव में आप को करारी हार का सामना करना पड़ा था। आप प्रत्याशी हरजीत सिंह अपनी जमानत भी नहीं बचा पाए। यह सीट भाजपा-अकाली के खाते में गई, जबकि कांग्रेस दूसरे नंबर पर रही। यहाँ भाजपा को 51.99 %, कांग्रेस को 33.23% जबकि आप कैंडिडेट को मात्र 13.11% वोट ही मिले।

nation_firstspecialदेशभाजपा ने दावा किया है कि निगम चुनाव से पहले आप द्वारा कराए गए एक इंटरनल सर्वे में भाजपा को 202 सीटें मिल रही हैं और आप द्वारा चुनाव से पहले सर्वे रिलीज नहीं करने की यही वजह है, जबकि आप हर चुनाव के पूर्व सर्वे रिलीज करती है। दिल्ली...NATION FIRST TODAY
loading...