akshay-kumar-in-jolly-llb-2-opening-weekend-collection

कहने वाले तो कह रहे हैं और आप उनका मुंह बंद नहीं करा सकते। बॉलीवुड के गलियारों में खुसपुस हो रही है कि ‘जॉली एलएलबी 2’ पसंद की जाएगी, ऐसा विश्वास अक्षय कुमार को भी नहीं था, लेकिन फिल्म समीक्षकों ने जिस तरह से फिल्म की तारीफ के पुल बांधे हैं कि अक्षय कुमार को यकीन नहीं हो रहा है। उन्हें तो पुरस्कार की ट्राफियां अभी से दिखने लगी है।

कहा जा रहा है कि जॉली एलएलबी के सीक्वल की बात अक्की से की गई तो उन्हें यह फिल्म अपने कद से छोटी लगी। पहले भाग में अरशद वारसी हीरो थे और अक्की उनसे कितने बड़े सितारे हैं, सभी जानते हैं। अक्षय को जब पता चला कि 42 दिनों की शूटिंग है तो निर्माता-निर्देशक को टरकाने के लिए उन्होंने 42 करोड़ मांग लिए।

अक्षय को अपने कानों पर विश्वास नहीं हुआ जब उनके द्वारा मांगी गई रकम मंजूर कर ली गई। अक्की ने सोचा कि पैसा तो मिल रहा है। एकाध फिल्म नहीं भी चली तो उनका क्या बिगड़ने वाला है। फिल्म कर डाली। फिल्म न केवल पैसा कमा रही है बल्कि अक्षय की एक्टिंग के भी चर्चे हैं। जॉली को तो विश्वास नहीं हो रहा है। पैसा तो मिला ही, साथ में बोनस के रूप में सफलता भी मिल गई।

http://nationnews.in.net/wp-content/uploads/2017/02/akshay-kumar-in-jolly-llb-2-opening-weekend-collection.jpghttp://nationnews.in.net/wp-content/uploads/2017/02/akshay-kumar-in-jolly-llb-2-opening-weekend-collection.jpgnation_firstटॉप 10मनोरंजनकहने वाले तो कह रहे हैं और आप उनका मुंह बंद नहीं करा सकते। बॉलीवुड के गलियारों में खुसपुस हो रही है कि 'जॉली एलएलबी 2' पसंद की जाएगी, ऐसा विश्वास अक्षय कुमार को भी नहीं था, लेकिन फिल्म समीक्षकों ने जिस तरह से फिल्म की तारीफ के पुल...NATION FIRST TODAY
loading...