समय समय के साथ अब सब कुछ बदल रहा है अब कलयुग है अब हर चीज बदल चुका है यहां तक कि अब लाइफ पार्टनर भी  बदल  चुकी है इसका सबसे बड़ा सबूत ये 4 बाते है जो हरदम करना चाहती है सभी लडकिया चलिए जानते है उन 4 बातो के बारे में।

1 . सबसे पहला काम ये की अब महिलाओं को तो किसी भी प्रकार की जबरदस्ती तो कतई  ही पसंद नहीं है अब पहले का युग न रहा है कि हर जुल्म बर्दाश करे लडकिया अब वो जाग चुकी है जो हर जोड़ का तोड़ अपने पास रखती है। आप अपने पार्टनर से प्यार से तो उनसे कोई भी कुछ भी काम करवा सकते हैं, मगर लेकिन आप ने कभी भूल कर भी जबरदस्ती किया या करने की कोशिस की तो तो आपके रिश्ते में दरार भी आ सकती है आपका बन्धन भी टूट सकता है। इस लिए आप हमेशा हर वक्त इस बातो का पूरा ध्यान रखें को कोई जोर जबरदस्ती न करे।

2. दूसरा काम ये की करीबन करीबन हर महिलाओं को लड़ाई झगड़े करने वाला पार्टनर तो उनको बिलकुल ही पसंद नहीं होता है यहां तक कि जो नासा का सेवन करते है वो कतई नही होते है। सामने आई खबरों के मुताबिक़ हर महिला चाहती है किकि  संबंध बनाने के वक्त चाहती है कि उनका उनका पार्टनर उन्हें बच्चों की तरह प्यार करे, और उनकी हर इच्छा को पूर्ण करे।

3. तीसरा काम ये है कि हर महिलाओं को अपने साथी से खुद की तारीफ़ करवाना तो बहुत बहुत ज्यादा ही पसंद होता है, मगर बता दे कि झूठी तारीफ़ से उन्हें काफी नफ़रत और जलन तक है। हर महिलाए ये चाहती हैं कि उनका लाइफ पार्टनर हमेशा उनकी तारीफ़ करने के साथ-साथ उनकी कमियों को भी वो बताये ताकि वो अपनी कमियों को भी वो पूर्ण कर सके।

4. चौथा काम ये की हर महिला चाहती है कि उनका पार्टनर टाइम से घर आये टाइम से खाना खाएं टाइम से आराम करे फालतू टाइम घर के बाहर कतई न गुजारे।

loading…


http://nationnews.in.net/wp-content/uploads/2017/11/ooooooooooooo.jpghttp://nationnews.in.net/wp-content/uploads/2017/11/ooooooooooooo-150x150.jpgnation_firstUncategorizedसमय समय के साथ अब सब कुछ बदल रहा है अब कलयुग है अब हर चीज बदल चुका है यहां तक कि अब लाइफ पार्टनर भी  बदल  चुकी है इसका सबसे बड़ा सबूत ये 4 बाते है जो हरदम करना चाहती है सभी लडकिया चलिए जानते है उन 4 बातो के बारे में। 1 . सबसे पहला काम ये की अब महिलाओं को तो किसी भी प्रकार की जबरदस्ती तो कतई  ही पसंद नहीं है अब पहले का युग न रहा है कि हर जुल्म बर्दाश करे लडकिया अब वो जाग चुकी है जो हर जोड़ का...NATION FIRST TODAY
loading...