Image result for hina khar

बीते दिनों तीन तलाक़ पर सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला आया है. भले ही लेट पर 1400 साल पुरानी इस प्रथा का अब अंत कर दिया गया है. सुप्रीम कोर्ट ने इसे भारत देश से बाहर निकाल फेंका है. कोर्ट ने तीन तलाक को असंवैधानिक बताया और इससे जूझती हुई या जूझ चुकी महिलाओं को आज़ादी दिलाई. इतने बड़े फैसले के बाद जश्न का माहौल होना आम बात है. सबने इस फैसले का स्वागत खुली बाहों से किया. इस ख़ुशी के मौके पर पड़ोसी देशों ने भी भारत को बधाई दी. पाकिस्तान की पूर्व विदेश मंत्री रह चुकी हिना रब्बानी ने भी प्रधानमंत्री मोदी और भारत देश की महिलाओं को तीन तलाक के ऐतिहासिक फैसले पर बधाई दी है.

उन्होंने एक ट्वीट किया जिसमे लिखा है कि ‘धन्यवाद प्रधानमंत्री! आपने मुस्लिम औरतों को खिलौना बनने से बचा लिया. मोदी जी आप मुस्लिम महिलाओं के लिए मसीहा हैं’. उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. तीन तलाक़ पर सुप्रीम कोर्ट का यह फैसला उस समय आया है जब बीजेपी ‘मिशन 360’ का आगाज़ 2019 के चुनाव के लिए कर चुकी है. वहीँ पार्टी अध्यक्ष अमित शाह हर जगह अपनी पकड़ मजबूत बनाये हुए हैं. वह संगठन से लेकर सरकारों तक के पेंच कसते हुए नज़र आ रहे हैं. मोदी के इस फैसले से मुस्लिम महिलाएं इतनी खुश हैं कि 2019 के चुनाव में उन्हें अभी से 400 सीट दिलाने की बात कर रही हैं.

http://nationnews.in.net/wp-content/uploads/2017/08/ggggggggggggggg.jpghttp://nationnews.in.net/wp-content/uploads/2017/08/ggggggggggggggg-150x150.jpgnation_firstspecialदुनियाबीते दिनों तीन तलाक़ पर सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला आया है. भले ही लेट पर 1400 साल पुरानी इस प्रथा का अब अंत कर दिया गया है. सुप्रीम कोर्ट ने इसे भारत देश से बाहर निकाल फेंका है. कोर्ट ने तीन तलाक को असंवैधानिक बताया और इससे जूझती...NATION FIRST TODAY
loading...